четверг, 18 июля 2019 г.

रूट कैसे करे BQ Aquaris M5.5

रूट टेम्पलेट एन

यहाँ मैं बताऊंगा BQ Aquaris M5.5 को मूल अधिकार प्राप्त करने के बारे में. मैं व्यक्तिगत अनुभव से आश्वस्त था कि यह एक साधारण कंप्यूटर उपयोगकर्ता के लिए संभव है, विशेषज्ञ होना आवश्यक नहीं है।

रूट ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए पूर्ण पहुंच है, इसके साथ आप सिस्टम एप्लिकेशन को हटा सकते हैं, एप्लिकेशन को मेमोरी कार्ड में स्थानांतरित कर सकते हैं, प्रोसेसर की आवृत्ति बदल सकते हैं,

BQ Aquaris M5.5 पर रूट कैसे करें

निर्देश उन लोगों के लिए उपयुक्त है जिनके पास विंडोज परिवार के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ एक कंप्यूटर है।

रूट टेम्पलेट एन
  • फ़ोन के बैटरी पैक को 40% या उससे अधिक चार्ज करें। ऐसा सिर्फ मामले में करें।
  • Android सेटिंग में USB डीबगिंग चालू करें
  • डाउनलोड नवीनतम संस्करण रूटखप प्रो 2.9 साथ rootkhp.pro कंप्यूटर पर, यह ऐसा था और 3.0 बीटा
  • लॉन्च Rootkhp प्रो, कोई स्थापना की आवश्यकता है
  • रूट बटन पर क्लिक करें
    रूट टेम्पलेट एन
  • संदेश सामने आना चाहिए "उपकरण सत्यापित करें ..." ऐसा कुछ, फिर जड़ होने की प्रक्रिया शुरू होती है
  • अंत में, 15 मिनट के बाद एक संदेश उड़ता है। "बधाई हो…।" रूट एक्सेस के लिए बधाई।
    रूट टेम्पलेट एन

त्रुटि के मामले में, फिर से प्रयास करें, क्योंकि मैंने ऐसा किया था। यदि आपके पास इस विषय पर कोई प्रश्न हैं, तो कृपया टिप्पणियों में बताएं।

किन कार्यक्रमों ने मेरी मदद नहीं की

रूटख्प प्रो का उपयोग करने से पहले, मैंने तौलिया रूट के माध्यम से रूट प्राप्त करने की कोशिश की, दुर्भाग्य से, यह एक त्रुटि जारी की।

Комментариев нет:

Отправить комментарий