среда, 17 июля 2019 г.

रूट कैसे करे ASUS ZenFone Go ZB500KG

रूट टेम्पलेट एन

यहाँ मैं बताऊंगा ASUS ZenFone Go ZB500KG पर रूट एक्सेस प्राप्त करने के बारे में. मैं व्यक्तिगत अनुभव से आश्वस्त था कि यह एक सामान्य कंप्यूटर उपयोगकर्ता के लिए संभव है, एंड्रॉइड विशेषज्ञ होने के लिए आवश्यक नहीं है।

रूट ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए पूर्ण पहुंच है, इसके साथ आप सिस्टम एप्लिकेशन को हटा सकते हैं, एप्लिकेशन को मेमोरी कार्ड में स्थानांतरित कर सकते हैं, प्रोसेसर की आवृत्ति बदल सकते हैं,

ASUS ZenFone Go ZB500KG पर रूट करें

निर्देश उन लोगों के लिए उपयुक्त है जिनके पास विंडोज परिवार के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ एक कंप्यूटर है।

रूट टेम्पलेट एन
  • अपने स्मार्टफ़ोन को कम से कम 30% चार्ज करें यह सिर्फ उस स्थिति में करें जब आप कभी नहीं जानते कि क्या हो।
  • Android सेटिंग में USB डीबगिंग चालू करें
  • डाउनलोड नवीनतम संस्करण रूटखप प्रो 2.9 साथ rootkhp.pro कंप्यूटर पर, यह ऐसा था और 3.0 बीटा
  • Rootkhp प्रो लॉन्च करें,
  • रूट बटन दबाएं
    रूट टेम्पलेट एन
  • संदेश सामने आना चाहिए "उपकरण सत्यापित करें ..." ऐसा कुछ, उसके बाद रूट होने की प्रक्रिया शुरू होती है
  • अंत में, 15 मिनट के बाद एक संदेश उड़ता है। "बधाई हो…।" रूट एक्सेस के लिए बधाई।
    रूट टेम्पलेट एन

यह मेरे लिए निकला, यह आपके लिए भी बदल जाएगा :)। यदि आपके पास इस विषय पर कोई प्रश्न हैं, तो कृपया टिप्पणियों में बताएं।

किन कार्यक्रमों ने मेरी मदद नहीं की

Rootkhp Pro का उपयोग करने से पहले, मैंने KingoApp के माध्यम से रूट प्राप्त करने की कोशिश की, दुर्भाग्य से, इसने एक त्रुटि दी।

Комментариев нет:

Отправить комментарий